सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: अपनी शालीनता और हंसी-मजाक वाले व्यक्तित्व को लेकर सुर्खियों में रहने वाले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का एक और रूप देखने को तब मिला जब सीएम ने अपना रथ रोककर पूर्व सांसद से मिलने के लिए उतर गए, इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और जबलपुर लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे भी साथ में थे। दरअसल बुधवार को मुख्यमंत्री जब जबलपुर दौरे पर थे, उस दौरान पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी उनसे मिलने पहुंची, भारी भीड़ होने के कारण गोल बाजार के पास व्हीलचेयर में बैठी पूर्व सांसद जब सीएम तक नहीं पहुंची तो अचानक ही सीएम की नजर उन पर पड़ी तो सीएम प्रचार रथ से उतरकर नीचे आ गए।

मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे करीब 15 मिनट तक पूर्व सांसद से बात करते रहे, इस दौरान सीएम और प्रदेश अध्यक्ष जहां गले लगकर पूर्व सांसद का आशीर्वाद लेते हुए दिखे तो वहीं आशीष दुबे जयश्री बनर्जी के पैरों पर बैठ गए। सीएम के साथ पूर्व सांसद का यह वीडियो अब जमकर वायरल भी हो रहा है। मुख्यमंत्री खड़े होकर जब पूर्व सांसद के साथ फोटो खिंचवाने के लिए खड़े हुए तो जयश्री बनर्जी भी व्हीलचेयर से खड़े होने लगी, इस पर सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें रोक लिया और बैठे रहने को कहा,जबकि आशीष दुबे उनके पैर पकड़कर नीचे बैठ गए।

80 वर्षीय पूर्व सांसद जयश्री बनर्जी ने सीएम से काफी देर तक बात भी की, सीएम ने भी पूर्व सांसद से कहा कि आप चिंता मत करे आशीष दुबे जी ही लोकसभा चुनाव जीत रहे है, और आपकी परंपरा को आगे बढ़ाएगें। इसके बाद सीएम अपने प्रचार रथ पर बैठकर आगे बढ़ गए। बता दे कि बुधवार को मुख्यमंत्री मोहन यादव, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा जबलपुर दौरे पर थे, जहां वो लोकसभा प्रत्याशी आशीष दुबे के नामांकन फार्म भरवाने पहुंचे थे।