सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: कॉर्पोरेट सामाजिक जिम्मेदारी (सीएसआर) के तहत , दौलत राम इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड ने एम्स भोपाल को एक 11 सीटर बैटरी वाहन प्रदान किया है।

पर्यावरण अनुकूल परिवहन समाधानों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से वाहन को आयोजित एक समारोह के दौरान संस्थान को सौंप दिया गया। एम्स भोपाल के कार्यपालक निदेशक प्रोफेसर अजय सिंह ने इसके लिए आभार व्यक्त किया।

उन्होंने परिसर को पर्यावरण के अनुकूल और टिकाऊ बनाने में ऐसी पहल के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि ” इस प्रकार के योगदान एम्स भोपाल को एक हरित परिसर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है।

हम दौलत राम इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड के इस सहयोग के लिए वास्तव में आभारी हैं, जिससे निस्संदेह हमारे रोगियों को लाभ होगा और एक नेक काम में योगदान मिलेगा।” उन्होंने कहा कि छोटे छोटे प्रयास महत्वपूर्ण परिणाम दे सकते हैं।

दौलत राम इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक श्री सी. पी. शर्मा ने भविष्य में भी एम्स भोपाल को समर्थन देने के लिए अपनी कंपनी की प्रतिबद्धता व्यक्त की। “हम किसी भी संभव तरीके से एम्स भोपाल को अपना समर्थन देने के लिए उत्सुक हैं।

संस्थान न केवल इस राज्य के लोगों बल्कि आसपास के क्षेत्रों के लोगों की भी सेवा करता है। हम इस तरह के नेक काम में योगदान देना अपना सौभाग्य मानते हैं, और हम आपको आश्वस्त करते हैं भविष्य में भी एम्स भोपाल को हमारी निरंतर सहायता जारी रहेगी ” सी. पी. शर्मा ने कहा।