सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने मंदसौर में मंदसौर एंव मल्हारगढ़ विधानसभा की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव अन्य चुनाव से भिन्न है, क्यांकि यह चुनाव भारत को भव्य बनाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र तथा वैश्विक महाशक्ति बनाने के का चुनाव है। हमें हर हाल में प्रत्येक बूथ पर पार्टी के आवश्यक करणीय कार्यों को पूर्ण करते हुए हर बूथ पर 370 नये वोट अधिक अर्जित करना है।
प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा सनातन धर्म की रक्षा के साथ गरीब कल्याण की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में हमारी सरकार गरीब, महिला, युवा और किसान के उत्थान के लिये कई जनकल्याणकारी योजनाएं चल रही है। आज देश के साथ विदेश में भी सनातन धर्म की लौ प्रज्वलित हो रही है। आज भारत का डंका पाताल से लेकर चंद्रमा तक विश्व में गूंज रहा है। आज भारत को नुकसान पहुंचाने वाले पड़ोसी मुल्क मुह की खा रहे है। हमने विश्व को दिखाया कि हम अमन और शांति के पक्षधर हैं, लेकिन जो हमें छेड़ेगा उसे हम उसकी सीमा में जाकर खत्म कर देगें।
न्होंने कहा कि अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए बूथ पर मतदाताओं से, की वोटरो से पुनः एक बार संपर्क करना होगा, मतदाता पर्ची, पेम्पलेट को घर-घर पहुंचाना होगा और 13 मई को सम्पन्न होने वाले मतदान दिवस की सभी तैयारियों की मॉनिटरिंग आज से ही करना है।
इस अवसर पर लोकसभा प्रभारी बजरंग पुरोहित, संयोजक देवीलाल धाकड़, जिला अध्यक्ष नानालाल अटोलिया, पूर्व विधायक यशपालसिंह सिसौदिया, पूर्व जिला अध्यक्ष मानसिंह माछौपुरीया, लोकसभा विस्तारक धनंजय दीक्षित, जिला महामंत्री विजय अटवाल, गणपत सिंह आंजना, राजेश दीक्षित, विधानसभा प्रभारी जगदीश परमार सहित मंदसौर एंव मल्हारगढ़ विधानसभा के जिला पदाधिकारी, विधानसभा चुनाव प्रभारी, संयोजक, भाजपा मंडल अध्यक्ष एंव शक्ति केन्द्र के संयोजक एंव प्रभारी उपस्थित रहे।