सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: गांधीनगर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार और केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 19 अप्रैल को नामांकन फॉर्म भरने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने आज गांधीनगर लोकसभा के अंतर्गत आने वाले साणंद में एक मेगा रैली कर गुजरात में चुनाव प्रचार का श्रीगणेश किया। रोड शो साणंद में एपीएमसी सर्कल से शुरू होकर नलसरोवर चौक पर समाप्त हुआ।

तीन रोड शो के बाद जनसभा

अमित शाह का अगला रोड शो कलोल में जेपी गेट से टॉवर चौक तक होगा। तीसरा रोड शाम चार बजे वेजलपुर के सरदार पटेल चौक से नारणपुरा तक होगा। इसके बाद शाह रात आठ बजे वेजलपुर में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

गुजरात की 26 सीटों के लिए 7 मई को वोटिंग

दूसरी बार गांधीनगर से चुनाव लड़ रहे अमित शाह ने अपनी चुनावी राजनीतिक की शुरुआत गांधीनगर से की थी। उन्होंने 2019 में पहली बार गांधीनगर से चुनाव लड़ा था। अब दूसरी बार मैदान में हैं। इस बार बीजेपी ने उनके 10 लाख मतों से जीत सुनिश्चित करने का लक्ष्य रखा है।

गुजरात की 26 सीटों के लिए 7 मई को वोट डाले जाएंगे। इसके लिए नामांकन की अंतिम तारीख 19 अप्रैल है। कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय गृह मंत्री के खिलाफ सोनल पटेल को उम्मीदवार बनाया है।