सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: एक्ट्रेस लारा दत्ता इन दिनों अपनी अपकमिंग सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ को लेकर चर्चा में हैं। लारा ने एक इंटरव्यू में ऑनलाइन ट्रोलिंग को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। एक्ट्रेस ने उन ट्रोलर्स को जवाब दिया है, जो उन्हें ‘मोटी-बुड्ढी’ जैसे कमेंट्स करके ट्रोल करते हैं।

लारा ने बताया कि वो इस तरह की नेगेटिविटी से निपटने के लिए क्या करती हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं फॉलोअर्स और कमेंट्स पाना चाहती हूं, तो उससे मिलने वाली हर अच्छी और बुरी चीज को भी मुझे एक्सेप्ट करना होगा।

इसलिए मेरे सोशल मीडिया फीड में केवल ऐसी चीजें हैं, जो मेरे लिए खास हैं। वो चीजें जो मैं उन लोगों के साथ शेयर करना चाहती हूं, जो मुझे फॉलो करते हैं। इसी वजह से मेरे पास ज्यादा फॉलोइंग नहीं है।

लारा ने बात करते हुए आगे कहा- मेरी फॉलोइंग लिस्ट ज्यादा लंबी तो नहीं है। लेकिन जो भी हैं वो जेन्युइन और सच्चे लोग हैं। ट्रोल्स से निपटने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा- मुझे लगता है कि मैं लकी हूं। मुझे बहुत ज्यादा ट्रोल्स या भद्दे कमेंट्स से नहीं निपटना पड़ता है।

लारा ने कहा- जाहिर सी बात है कि लोगों के पास अपनी राय रखने का पूरा हक है। बहुत से लोग कहते हैं ‘अरे बुड्ढी हो गई’, ‘अरे मोटी हो गई’, तो क्या ये मेरी लाइफ में कोई बदलाव लाने वाला है?

एक इंटरव्यू के दौरान लारा दत्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हालिया भाषण के बारे में बात की थी। अपने विश्वासों पर कायम रहने के लिए एक्ट्रेस ने पीएम मोदी की प्रशंसा की थी। पीएम ने अपने भाषण में कहा था कि कांग्रेस पार्टी की देश की संपत्ति मुसलमानों के बीच बांटने की योजना है। विरोधियों ने पीएम के दावों की प्रमाणिकता पर सवाल उठाया है।

लारा दत्ता ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के अपने विश्वास पर खरा उतरने के लिए उनकी सराहना की। एक्ट्रेस ने कहा – ‘सभी लोगों को खुश रखना मुश्किल है, पीएम भी एक इंसान ही हैं।’

लारा दत्ता की अपकमिंग सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ का डायरेक्शन संतोष सिंह ने किया है। इसमें लारा दत्ता, जिमी शेरगिल, प्रसन्ना, आशुतोष राणा और आशीष विद्यार्थी जैसे बड़े एक्टर्स नजर आए हैं। इसके अलावा लारा दत्ता ‘वेलकम टू द जंगल’, और ‘रामायण’ जैसी फिल्में कर रही हैं।