सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में इस बार आमिर खान बतौर गेस्ट नजर आने वाले हैं। वो इस शो में अपनी लाइफ के कई राज खोलने वाले हैं। आमिर को लोग ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ के नाम से जानते हैं। कई बार लोगों के मन में ये सवाल भी आता है कि उन्हें ये नाम किसने दिया।

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर खान ने बताया की वेटरन एक्ट्रेस शबाना आजमी ने उन्हें ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ का टैग दिया था।

आमिर खान ने बताया कि ये बात उन दिनों की है, जब आमिर इंद्र कुमार की फिल्म ‘दिल’ की शूटिंग कर रहे थे, उस फिल्म के कैमरामैन बाबा आजमी थे।

वो लोग एक दिन बाबा आजमी के घर पर फिल्म को लेकर चर्चा कर रहे थे, तब शबाना आजमी ने आमिर खान को चाय ऑफर की थी। उन्होंने आमिर को चाय देते हुए पूछा कि वो चाय में चीनी कितनी लेंगे।

क्या था ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ का किस्सा

आमिर खान ने शबाना आजमी की तरफ देखा और पूछा, ‘ग्लास कितना बड़ा है?’ जब शबाना आजमी ने उन्हें कप दिखाया तो आमिर खान ने उनसे पूछा, ‘चम्मच कितना बड़ा है?’ और अंत में अपनी चाय में एक चम्मच चीनी डालने को कहा। उन्होंने बताया कि कैसे शबाना आजमी ने लोगों को इस घटना के बारे में बताते हुए कहा था कि अगर आप कभी आमिर खान से उनकी चाय में चीनी पूछेंगे, तो वो सबसे पहले आपसे कप साइज पूछेंगे और इस तरह उन्हें ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ का टैग मिला।

एक साथ तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं आमिर

​​​​​​​हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लापता लेडीज’ के प्रोड्यूसर आमिर खान रहे हैं। वहीं फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर ने आखिरी बार एक्टिंग की थी। इन दिनों वो तीन फिल्मों पर काम कर रहे हैं। जहां वो सनी देओल स्टारर ‘लाहौर 1947’ और अपने बेटे जुनैद की डेब्यू रोमांटिक फिल्म ‘एक दिन’ प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं बतौर एक्टर उनकी अगली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ है।