सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को कोरबा लोकसभा के चिरमिरी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी जी खुद को बड़ा ईमानदार बताते हैं, लेकिन इस देश में भ्रष्टाचार की सबसे बड़ी स्कीम लेकर आए।

यह स्कीम थी, जो चंदा देगा, उसका नाम गुप्त रहेगा। इसके तहत अपने बड़े-बड़े मित्रों से चंदा लिया। पहले उनके ऊपर छापा मारा, फिर चंदा लेकर जांच बंद कर दी।

प्रियंका ने कोविड वैक्सीन ‘कोवीशील्ड’ को लेकर कहा कि टीका लगवाकर कुछ लोग मर गए, कुछ बीमार हो गए। पहले सर्टिफिकेट मिलता था, तो उसमें मोदी जी की फोटो होती थी, लेकिन अब लगवाओगे तो नहीं मिलेगी।

यूपी के कैसरगंज से बृजभूषण सिंह के बेटे करण का टिकट पक्का, यौन शोषण के आरोप से घिरे हैं सांसद

महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों में घिरे बीजेपी नेता बृजभूषण सिंह का यूपी के कैसरगंज से लोकसभा टिकट कटना तय माना जा रहा है। इस सीट से उनके बेटे करण भूषण सिंह को मैदान में उतारा जाएगा। जल्द ही करण के नाम का ऐलान किया जाएगा।

टिकट को लेकर बने संस्पेंस को खत्म करते हुए भाजपा ने बीच का रास्ता निकाला है। भाजपा को आशंका था कि बृजभूषण का टिकट कटने से ठाकुर बिरादरी नाराज हो सकती है।

बृजभूषण सिंह का 6 सीटों पर प्रभाव है। उनके बड़े बेटे ​​​​प्रतीक भूषण सिंह ने भी इसका ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा-करण भूषण सिंह को कैसरगंज से बीजेपी ने अपना प्रत्याशी बनाया है। ऐसी खबर है कि करण भूषण कल यानी 3 मई को अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं।​​​​​​

करण ने पिता बृजभूषण सिंह के पैर छूकर आशीर्वाद लिया

बृजभूषण के बड़े बेटे प्रतीक ने वॉट्सऐप पर लिखा- करण भूषण सिंह। आपके आशीर्वाद का आकांक्षी- कैसरगंज। करण भूषण का गुरुवार को एक वीडियो सामने आया। इसमें वह पिता के पैर छूकर आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं।

मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, कांग्रेस मैनिफेस्टो पर बहस की मांग की

कांग्रेस प्रेसिडेंट मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम मोदी को चिठ्ठी लिखकर कांग्रेस के मैनिफेस्टो पर बहस की मांग की है।

उन्होंने लिखा है कि भाजपा उम्मीदवारों को आपके लिखे पत्र की भाषा और सामग्री से यह ऐसा लगता है कि आपमें बहुत हताशा और चिंता है, जो आपको ऐसी भाषा का उपयोग करने के लिए प्रेरित कर रही है। ये प्रधानमंत्री के पद के लिए उचित नहीं है।

पत्र से ऐसा लगता है कि आपके भाषणों में झूठ का वह प्रभाव नहीं पड़ रहा है जो आप चाहते थे। अब आप चाहते हैं कि आपके उम्मीदवार आपके झूठ को बढ़ाएं। एक झूठ को हजार बार दोहराने से वह सच नहीं हो जाएगा।

खड़गे ने आगे लिखा है कि भाजपा दावा कर रही है कि एससी, एसटी, ओबीसी से आरक्षण छीन लिया जाएगा और हमारे वोट बैंक को दे दिया जाएगा, हमारा वोट बैंक हर भारतीय है। भाजपा के पक्ष में कम मतदान पड़ रहे हैं, जिससे पार्टी चिंतित है। लोग आपकी नीतियों के प्रति उत्साहित नहीं हैं।