सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में जनसभा की। इस दौरान उन्होंने फिर मंगलसूत्र और विरासत टैक्स को लेकर बयान दिया। PM ने कहा कि इंडी गठबंधन महिलाओं, आदिवासियों और गरीबों के खिलाफ खतरनाक कानून लाना चाहते हैं।

कांग्रेसियों ने महिलाओं का मंगलसूत्र, आदिवासियों के गहने, हर किसी की प्रॉपर्टी जांच कराने का ऐलान किया है। इसके लिए कांग्रेस के शहजादे विदेश से एक्स-रे मशीन लाए हैं। वे पूरे देश में एक्स-रे करेंगे। कांग्रेस का इरादा सभी का पैसा, सोना-चांदी, जमीन कब्जा करने का है। उसका एक हिस्सा ये लोग अपने वोट बैंक को दे देंगे। ये कांग्रेस ने घोषणा किया है। लेकिन TMC वाले उसके खिलाफ नहीं बोलते।

PM मोदी ने मालदा में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी जनसभा की। 2019 के लोकसभा चुनाव में मालदा उत्तर सीट से भाजपा के टिकट पर खगेन मुर्मू ने जीत हासिल की थी, जबकि मालदा दक्षिण सीट पार्टी मामूली अंतर से हार गई थी। इन दोनों सीटों पर तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है।

PM मोदी मालदा के बाद बिहार के अररिया में दोपहर 12.45 बजे रैली करेंगे, जबकि दोपहर 2.45 बजे मुंगेर में मतदाताओं को संबोधित करेंगे। वे शाम 6.30 बजे उत्तरप्रदेश के बरेली में एक रोड शो करेंगे।

PM मोदी के भाषण की अहम बातें…

  1. कांग्रेस आपकी संपत्ति बांट देगी

PM ने कहा कि TMC और कांग्रेस में तुष्टिकरण का कॉम्पिटिशन चल रहा है। TMC सरकार बंगाल में बांग्लादेशी घुसपैठियों को लाकर बसाने का काम करती है। इन घुसपैठियों को आपकी जमीन और खेत पर कब्जा करवाती है और कांग्रेस आपकी संपत्ति ऐसे वोटबैंक में बांटने की बात कर रही है। TMC के राज में बंगाल में केवल हजारों करोड़ों के स्कैम चलते हैं। घोटाले TMC करती है और भुगतान बंगाल की जनता को करना पड़ता है।

  1. TMC लोगों को लूटने का मौका नहीं छोड़ती

प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल के 50 लाख से ज्यादा किसानों के खाते में PM किसान सम्मान निधि के 8 हजार करोड़ रुपए सीधे भेजे गए हैं। लेकिन TMC सरकार को देखिए, वो आपको लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती। मैं केंद्र से बंगाल के विकास के लिए, यहां की सरकार को जो पैसा भेजता हूं, वो TMC के नेता, मंत्री और तोलाबाज मिलकर खा जाते हैं।