सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले अपनी अपनी विरासत बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे। अपने बच्चों को अपनी पार्टी सौंपकर जाने के लिए। इन्हें आपके सुख दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता। इंडी वालों की एक फेवरेट कहावत है। आपना काम बनता… भाड़ में जाए जनता…

पीएम मोदी खरगोन में नवग्रह मेला स्थल पर सभा को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस को लेकर कहा कि उनके ही लोग जो कांग्रेस छोड़कर जा रहे हैं। वो कांग्रेस के खतरनाक इरादे बता रहे हैं। मोदी ने कहा- एक नेता ने बताया कांग्रेस पर मुस्लिम लीग और माओवादियों ने कब्जा कर लिया है। एक ने कहा कांग्रेस के शहजादे का इरादा राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पलटने का है। चौथे व्यक्ति ने कहा ये लोग पिछले दो साल से एक बड़ी साजिश में जुटे हैं। कांग्रेस में चर्चा हुई है कि मोदी को झूठे आरोप में फंसाओ, इसलिए आज कल संविधान को लेकर झूठ फैलाया जा रहा है।

खरगोन लोकसभा सीट से भाजपा ने गजेंद्र सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाया है। उनका मुकाबला कांग्रेस के पोरलाल खरते से है।

खरगोन के बाद पीएम मोदी धार में जनसभा करेंगे। पीएम मोदी का इस लोकसभा चुनाव में एक महीने के अंदर एमपी का ये 7वां दौरा है। वे एमपी में 6 जनसभा और 2 रोड शो कर चुके हैं।

धार लोकसभा सीट पर पिछले 3 चुनाव के रिजल्ट देखिए

धार सीट पर इन प्रत्याशियों के बीच मुख्य मुकाबला

अब धार में मोदी की सभा, कुछ ही देर में पहुंचेंगे

खरगोन के बाद अब धार में प्रधानमंत्री मोदी की सभा है। वे कुछ ही देर में यहां पहुंचेंगे।

6 मिनट पहले

खरगोन में पीएम मोदी की सभा को लेकर जानकारी दे रहे भास्कर संवाददाता ममता राम पाटुद

मैंने कांग्रेस के दिमाग का एक्सरे किया है

पीएम मोदी ने कहा- शहजादे तो ऐसी चीज लेकर आए हैं कि दुनिया में ऐसा कोई सोच ही नहीं सकता। वो कहते हैं आपकी संपत्ति का एक्सरे करेंगे। मैंने कांग्रेस का सबका एक्सरे करके रखा है। उनके दिमाग का एक्सरे किया है।