सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता और आगरा के पूर्व विधायक विपिन वानखेड़े ने मीडिया से चर्चा करते हुये आगर मालवा में सुनील व्यास नामक व्यक्ति के साथ हुई बेरहमी के साथ मारपीट की घटना की निंदा करते हुये पीड़ित और उसके परिवार को सुरक्षा और न्याय दिलाने की मांग की है।
श्री वानखेड़े ने बताया कि आगर विधानसभा क्षेत्र के सुनील व्यास ने आरोप लगाते हुये बताया है कि यहां के स्थानीय विधायक मधु गेहलोत के इशारे पर उनके चार व्यक्तियों ने 2 जुलाई के दिन बेरहमी से पिटाई कि जिससे श्री व्यास को गंभीर चोटें आई उसके हाथ-पैर तोड़ दिये गये हैं तथा उसे जान से मारने की कोशिश की गई।
श्री वानखेड़े ने बताया कि घटना दिनांक 2 जुलाई के पूर्व से ही विधायक गेहलोत द्वारा श्री व्यास को जान से मारने की धमकिया मिल रही थीं। घटना के बाद भी उसे और उसके परिवार को धमकियां मिल रही हैं। मारपीट की घटना के बाद सुनील व्यास और उसके भाई द्वारा वीडियो जारी कर आरोप लगाया है कि आगर के भाजपा विधायक मधु गहलोत ने अपने लोगों से हमला कराया है।
श्री वानखेड़े ने कहा कि 2 तारीख को सुनील व्यास के साथ होने वाली घटना को लेकर पुलिस द्वारा कोई भी कारवाही नही हुई है बल्कि पीड़ित व्यास व उसके परिवार को विधायक व पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज न धमकिया की मिल रही है। पीड़ित घटना से इतना सहमा हुआ है कि वह अपना इलाज भी छुपछुपा कर करा रहा है।
श्री वानखेड़े ने बताया कि पीड़ित को न्याय दिलाने की मांग को लेकर रविवार 7 जुलाई 2024 को आगर में एसपी कार्यालय का घेराव किया जायेगा साथ ही प्रदेश के डीजीपी से मुलाकात कर पीड़ित को न्याय एवं सुरक्षा देनी की मांग की जायेगी।