सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कइंटीग्रेटेड ट्रेडन्यूज़ भोपाल: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। घर के बाहर खेल रही दो साल की मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने बेरहमी से नोंच-नोंच कर मार डाला। बच्ची के माता-पिता के चीखने-चिल्लाने के बावजूद, उसे बचाया नहीं जा सका और अस्पताल ले जाने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

यह दर्दनाक हादसा खरगोन शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के मागरूल रोड पर हुआ। मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले संजय भिलाला ने बताया कि शाम को काम से लौटने के बाद वह घर में खाना बना रहे थे, जबकि उनकी पत्नी अन्य घरेलू कामों में व्यस्त थी। इस दौरान उनकी दो साल की बेटी रानी घर के बाहर खेल रही थी, जब 4-5 आवारा कुत्तों का झुंड वहां आ धमका और बच्ची पर हमला कर दिया।

बच्ची के पिता ने बताया कि बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर वह बाहर दौड़े और कुत्तों को भगाने की कोशिश की, लेकिन तब तक कुत्ते बच्ची के पूरे शरीर को बुरी तरह घायल कर चुके थे। गंभीर रूप से घायल बच्ची को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जिला अस्पताल की पुलिस चौकी के प्रधान आरक्षक माधव सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि बच्ची के शरीर पर कई जगह गहरे घाव थे, जो कुत्तों के हमले के कारण हुए थे। इस दुखद घटना ने पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया है और लोग आवारा कुत्तों की समस्या को लेकर चिंता में हैं।