सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: इटारसी में रनिंग स्टाफ के परिवारों के लिए एक विशेष फेमिली सेमिनार का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता (कर्षण परिचालन) भोपाल और सहायक मंडल संरक्षा अधिकारी भोपाल की उपस्थिति रही। मुख्यालय के सभी मुख्य लोको निरीक्षक सहित लगभग 190 रनिंग स्टाफ एवं उनके परिवारजन इस कार्यक्रम में सम्मिलित हुए।

Special family seminar organized for families of running staff in Itarsi
कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना और मुख्य लोको निरीक्षक के जी गोस्वामी के विषयात्मक उद्बोधन के साथ की गई। इस दौरान रनिंग स्टाफ के परिवार की महिलाओं ने अपनी दैनिक कार्यों में आने वाली विषमताओं को साझा किया और अपने सुझाव भी दिए। सहायक मंडल संरक्षा अधिकारी ने सुरक्षा में परिवार के सहयोग पर विचार व्यक्त किए, जबकि वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता ने सुझावों पर त्वरित कार्यवाही और विषमताओं पर कार्ययोजना की जानकारी दी।

Special family seminar organized for families of running staff in Itarsi"

कार्यक्रम के दौरान रनिंग स्टाफ के परिवारजनों के लिए एक प्रश्नोत्तरी का आयोजन भी किया गया, जिसमें सही उत्तर देने वाले परिजनों को पारितोषिक से सम्मानित किया गया। उपस्थित बच्चों को भी वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता (कर्षण परिचालन) द्वारा पुरस्कार प्रदान किए गए।
इस सफल कार्यक्रम के आयोजन में वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता (कर्षण परिचालन) और सहायक मंडल संरक्षा अधिकारी भोपाल के मार्गदर्शन एवं निर्देशों का विशेष योगदान रहा। इटारसी रनिंग परिवार की ओर से इस सहयोग के लिए हृदय से आभार व्यक्त किया गया।

Special family seminar organized for families of running staff in Itarsi"