सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल :  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के संपर्क विभाग ने इस हफ्ते शुरू हुई अपनी आंतरिक बैठक में विभिन्न प्रांतों और क्षेत्रों के 180 पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की भागीदारी के साथ इंदौर में एमआर 10 स्थित प्राइवेट रिसोर्ट परिसर में आयोजन किया है।

इस चार दिवसीय बैठक में संपर्क विभाग के विभिन्न प्रमुख वर्षभर के कार्यकाल की समीक्षा करेंगे और आने वाले वर्ष की कार्ययोजना तैयार करेंगे। बैठक में संघ के सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबाले और सह कार्यवाह डॉ. कृष्णगोपाल मौजूद रहेंगे, जबकि राष्ट्रीय सहसंपर्क प्रमुख सुनील देशपांडे और रमेश पप्पाजी भी आएंगे।

बैठक में भारतीय समाज के विभिन्न वर्गों के प्रतिनिधियों ने अपनी राय रखने के लिए पावर पॉइंट प्रेजेंटेशन का भी इस्तेमाल किया है। संघ के उद्बोधन के दौरान नागपुर में भी होने वाले दशहरा पर इस बैठक का विचार संघ के शीर्ष नेतृत्व के साथ साझा किया जाएगा।

इस बैठक का मुख्य उद्देश्य संघ के विभिन्न प्रकल्पों के माध्यम से किए जा रहे सेवा और अन्य गतिविधियों पर विचार मंथन करना है, जिसमें समाज के विभिन्न पहलुओं को समझाना और उनकी राय संघ के नेताओं तक पहुंचाना शामिल है।