सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल : स्कूल ऑफ़ इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी आरजीपीवी के शैक्षणिक विभाग मे बी. टेक कंप्यूटर साइंस और बिज़नेस सिस्टम के 65 स्नातक छात्रों का प्रथम ग्रेजुएशन सेरेमनी विश्वविद्यालय के सभागार में परीक्षा विभाग यूटीडी आरजीपीवी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित की गई! इस अवसर पर विश्वविद्यालय की कुलपति रूपम गुप्ता, कुलसचिव मोहन सेन, अर्चना तिवारी, संजीव शर्मा एवं विभाग के निदेशक जितेन्द्र अग्रवाल प्रमुख रूप से उपस्थित थे! इस अवसर पर छात्रों को संबोधित करते हुए प्रो. रूपम गुप्ता ने कहा कि छात्रों द्वारा दी जाने वाली वास्तविक गुरु दक्षिणा उनका समाज एवं देश के प्रति योगदान है छात्रों में असीमित और अपार संभावनाए होती है|
आवश्यकता है, उनका सदुपयोग किया जाये! कुलसचिव मोहन सेन ने छात्रों को भारत की संस्कृति से जुड़े रहने एवं समाज की भलाई एवं देश के विकास में अपना योगदान देने के लिए प्रेरित किया! प्रो. संजीव शर्मा ने तकनीकी क्षेत्र मे नवाचार और रचनात्मकता की अपार संभावनाओ को बताते हुए छात्रों से कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया!
कार्यक्रम के प्रारंभ में स्वागत भाषण निदेशक जितेन्द्र अग्रवाल एवं आभार प्रदर्शन योगेश मरावी ने व्यक्त किया! कार्यक्रम में स्नातको को उनके शैक्षिणक रिकॉर्ड एवं अन्य पाठ्यसहगामी गतिविधियों में उनके शामिल होने का प्रमाण पत्र प्रदान किया गया !