सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल/ब्यावरा राजगढ़:  बुधवार को क्षेत्रीय विधायक प्रताप ग्रेवाल ने एक बार पुनः अपने वार्ड भ्रमण के कार्यक्रम को आरंभ किया। वार्ड 5 और 6 में ग्रेवाल ने भ्रमण किया। इसके पूर्व पौधारोपण अभियान की शुरुआत भी हुई। ग्रीन राजगढ़ के तहत हुई इस शुरुआत में सबसे पहले आदर्श सड़क के डिवाइडर पर करीब 50 पौधे रोपे गए। इसके बाद ग्रेवाल वार्ड 5 राजेंद्र कॉलोनी और वार्ड 6 वैभव कॉलोनी में जनता के बीच पहुंचे। यहां लोगों की समस्याओं से रूबरू होने के साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारी-कर्मचारियों को दिए और समय-सीमा में समस्या के निदान की बात कही गई।

रोड और नाली सहित सफाई को लेकर आई समस्याओं के निदान के लिए निर्देशित किया गया। नगर परिषद उपाध्यक्ष दीपक जैन ने बताया कि ग्रेवाल ने सुबह करीब 8 बजे से 11 बजे तक भ्रमण किया। इस दौरान वार्ड 5 राजेंद्र कॉलोनी में श्री जैन नाकोड़ा मंदिर से लेकर उदय पैलेस तक रोड की समस्या से पार्षद ने अवगत कराया। साथ ही नाली निर्माण व पोल से संबंधित समस्या भी रहवासियों ने बताई। इस पर विधायक ने संबंधित नगर परिषद उपयंत्री को आवश्यक निर्देश दिए।

लक्ष्मी विहार के रहवासियों ने बताई समस्या… विधायक ग्रेवाल के भ्रमण के दौरान लक्ष्मी विहार कॉलोनी के रहवासी भी मिले। राजगढ़ कॉलोनी में बिजली और पानी की समस्या से अवगत कराया। विधायक ने अधिकारी को निर्देशित किया कि मूलभूत सुविधाएं यदि दे सकते हैं तो दी जाएं। साथ ही कॉलोनाइजर के द्वारा कार्य नहीं करने की बात भी सामने आई। इस पर जल्द ही निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को कहा गया। इस दौरान अध्यक्ष प्रतिनिधि सिद्धार्थ जायसवाल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष जीवन सिसौदिया, सीएमओ आरती गरवाल, उपयंत्री आराधना डामोर, पार्षद राजेश गुंडिया, पार्षद प्रतिनिधि भरत सिंगार, नीलेश सिंगार, पार्षद पंकज बारोड़ सहित विभागों के अधिकारी-कर्मचारी भी उपस्थित रहे।