सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: बॉलीवुड, फ्यूजन, ट्रेडिशनल और वेस्टूर्न थीम पर क्रिएट की गईं ड्रेसेस को पहन किसी सेलीब्रिटी मॉडल की तरह पूरे एटीट्यूड के साथ रैम्पम वॉक करते हुए राधारमण विद्यार्थियों ने विहान उत्सीव 2024 के दौरान आयोजित फैशन शो में अपनी क्रिएटिविटी और स्टापइल का जलवा बिखेरा।

म्यू जिक बीट और रंगबिरंगी लाइट्स के बीच एक के बाद एक पार्टिसिपेंट्स ने पूरे परफेक्शन के साथ रैम्पव वॉक कर माहौल को एक्सा‍इटिंग बनाया और ऑडियंस की जबर्दस्त तालियों को बटोरा। निर्णायक मंडल ने मिस्ट र ट्रेडिशनल और मिस्टमर आरजीआई के लिए शुभम को चुना जबकि रिषिका मिस ट्रेडिशनल चुनीं गईं। मिस्ट र वेस्टणर्न के लिए आदर्श तो मिस वेस्टार्न व मिस आरजीआई के लिए श्रुति का चयन हुआ।

इसी प्रकार पल्ल वी मिस बॉलीवुड बनीं तो अरूण राणा मिस्ट र बॉलीवुड। मिस फ्यूजन के लिए नेहा का चुना गया जबकि साहिल मिस्टपर फ्यूजन बने।
सिंगिंग काम्पीलटिशन के सोलो वर्ग में रिषी साहू, सादाब व अमन मण्ड ल विजेता बने। वहीं ग्रुप श्रेणी में हुसनैन व अमन, रिषी साहू व कीर्ति शंकर तथा कनिष्क व अंकित को विजेता घोषित किया गया।

राधारमण समूह के चेयरमेन आर आर सक्सेवना तथा श्रीमती मनोरमा सक्सेाना ने उत्स‍व के दौरान हुईं विभिन्नर प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कारर देकर सम्मा्नित किया।