सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: राधारमण समूह के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा राधारमण इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी एण्ड साइंस में दो दिवसीय छात्र विकास कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का संचालन एचआर विशेषज्ञ चंदन एस. भटवडकर ने किया, जो एचआर क्षेत्र में 12 से अधिक वर्षों का अनुभव रखते हैं।
कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों के कौशल को बढ़ाना और उन्हें साक्षात्कार के लिए तैयार करना था। इस दौरान एचआर विशेषज्ञ चंदन भटवडकर ने छात्रों को प्लेसमेंट, रिज्यूमे निर्माण, साक्षात्कार तैयारी, नौकरी खोज, रणनीतियों और पेशेवर शिष्टाचार के बारे में महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

Two day student development program organized in Radharaman Group
कार्यक्रम में छात्रों को नौकरी प्राप्त करने के विभिन्न पहलुओं के बारे में जानकारी दी गई, जिससे वे अपने करियर में एक मजबूत आधार बना सकें। चंदन भटवडकर ने अपने अनुभवों को साझा करते हुए छात्रों को उन युक्तियों के बारे में बताया जो उन्हें भविष्य में नौकरी प्राप्त करने में सहायक होंगी।
राधारमण समूह के चेयरमेन आर. आर. सक्सेना ने इस अवसर पर कहा, “हमारे संस्थान का लक्ष्य छात्रों को केवल शैक्षिक ज्ञान प्रदान करना नहीं है, बल्कि उन्हें व्यावहारिक जीवन में भी सफल बनाने के लिए तैयार करना है। इस तरह के कार्यक्रमों से छात्रों को न केवल कौशल में वृद्धि होती है, बल्कि वे अपने करियर के लिए आत्मविश्वास से भरे हुए आगे बढ़ सकते हैं। हमें खुशी है कि हमारे छात्रों ने इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और इससे लाभान्वित हुए।”