सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: पुणे महाराष्ट्र के पुणे में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के पूर्व पार्षद वनराज आंदेकर की रविवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना नानापेठ के डोके तलीम इलाके में रात करीब 8:30 बजे हुई। हमलावरों ने वनराज पर ताबड़तोड़ पांच गोलियां चलाईं, जिसमें एक गोली उनके कान से सटाकर मारी गई। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, यह हत्या वर्चस्व विवाद के चलते की गई हो सकती है। वनराज आंदेकर के रिश्तेदारों पर ही हत्या का शक है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घटना का CCTV फुटेज भी वायरल हुआ है, जिसमें 12 हमलावरों का समूह 5-6 बाइकों पर सवार होकर आता दिख रहा है। हमलावरों ने पहले इलाके की बिजली काट दी थी, जिससे अंधेरे में वारदात को अंजाम दिया जा सके।

वनराज आंदेकर का परिवार पहले से ही पुणे में आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है। उनके पिता सूर्यकांत आंदेकर उर्फ बंडू 25 साल से अपराधों में शामिल रहे हैं और उन्हें गैंगस्टर प्रमोद मालवडकर की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी।