सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘खोसला का घोसला’ फेम एक्टर प्रवीण डबास शनिवार सुबह एक रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए।

एक्टर को मुंबई के बांद्रा स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां ICU में उनका इलाज चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर्स ने एक्टर के सभी टेस्ट कर लिए हैं और उनकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। एक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही हैं।

अस्पताल में प्रवीण के साथ उनकी पत्नी प्रीति झंगियानी भी मौजूद हैं। प्रीति भी एक्ट्रेस हैं और ‘मोहब्बतें’ समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

प्रो पंजा लीग ने जारी किया स्टेटमेंट

प्रवीण के एक्सीडेंट की जानकारी प्रो पंजा लीग ने एक स्टेटमेंट जारी कर दी। एक्टर इस प्रोफेशनल आर्म रेस्लिंग लीग के को-फाउंडर भी हैं।

प्रो पंजा लीग ने लिखा, ‘यह बताते हुए दुख हो रहा है कि प्रवीण डबास, प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर इस वक्त बांद्रा के होली फैमिली हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती हैं।

शनिवार सुबह हुए कार एक्सीडेंट के बाद उन्हें यहां भर्ती करवाया गया है। फिलहाल वो डॉक्टर्स की देख रेख में हैं। यह उनके और उनके परिवार के लिए मुश्किल वक्त हैं और हम उनके साथ खड़े हुए हैं।’

वर्कफ्रंट पर प्रवीण आखिरी बार इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ में नजर आए थे। इसके अलावा वो ‘माय नेम इज खान’, ‘घनचक्कर’ और ‘इंदू सरकार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

प्रवीण ने 1999 में सनी और बॉबी देओल स्टारर ‘दिल्लगी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। वो ‘होस्टेजेस’ और ‘मेड इन हैवेन’ जैसी वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं।