सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्कआईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: पीएम मोदी ने शनिवार को पलामू और गुमला में जनसभा की। पलामू में पीएम ने भीड़ देखकर कहा कि आप लोगों ने JMM- कांग्रेस को दिन में तारे दिखा दिए। पीएम मोदी ने लोगों को वोट की ताकत बताई। उन्होंने कहा कि आपके एक वोट से आज राम मंदिर बना। जम्मू-कश्मीर में आपके एक वोट से 370 हट गई।

पीएम ने कहा कि आपके आशीर्वाद से मोदी पर 25 साल में एक पैसे का भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा है। मोदी मौज नहीं मिशन के लिए पैदा हुआ है। परिवारवाद पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि ये लोग अपने बच्चों के लिए पैसा जमा कर रहे हैं। मेरे पास ना साइकिल है ना घर। मेरा परिवार और वारिस तो आप लोग हैं। मैं आपको विकसित भारत देना चाहता हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि इन लोगों को मेरे आंसू अच्छे लगते हैं।

कांग्रेस की डरपोक सरकार दुनिया में जाकर रोती थी। आज पाकिस्तान दुनियाभर में जा-जाकर रोता है। आज पाकिस्तान के नेता कांग्रेस को पीएम बनाने के लिए दुआ कर रहे हैं। मजबूत भारत आज मजबूत सरकार ही चाहता है। पीएम ने कहा कि मां भारती का अपमान नहीं सहेंगे। ये नया भारत है, घर में घुसकर मारता है। भारत ने पाकिस्तान को हिलाकर रख दिया था। पहले कोई समय ऐसा नहीं होता था कि देश की सेवा करते-करते नौजवान सीमा पर शहीद ना होते हों। पहले ये हर महीने चलता था। आज ये सब बंद हो चुका है। ये आपके एक वोट ने किया है।

वहीं गुमला में उन्होंने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को घेरा। पीएम ने कहा ये मेरे खिलाफ वोट जिहाद कर रहे। ये कुछ भी कर लें लेकिन देश पीछे हटने वाला नहीं और मोदी डरने वाला नहीं। इंडी गठबंधन को मूर्खों का सरदार बताते हुए कहा कि मेरे खिलाफ झूठ फैलाते हैं कि मैं आऊंगा तो आरक्षण खत्म कर दूंगा। मैं तो 10 साल पहले ही आ चूका। दो बार से पीएम भी हूं। सच तो ये हैं कि इंडी गठबंधन वाले आपके आरक्षण में डाका डालकर उसे मुसलमानों को देना चाहते हैं, लेकिन जब तक मैं हूं..ऐसा होने नहीं दूंगा।

पीएम ने कहा कि झारखंड में कोई ऐसा एग्जाम नहीं है, जिसका पेपर लीक नहीं होता हो। यहां की सरकार से कुछ नहीं होगा तो मुझे ही दिल्ली से बैठकर डंडा चलाना पड़ेगा। हमने पेपरलीक के लिए बड़ा कानून बनाया।

01:26 PM

4 मई 2024

मैं दलित, आदिवासी, OBC के आरक्षण से रत्तीभर भी चोरी नहीं करने दूंगा

इंडी वाले मेरे खिलाफ झूठ फैलाते हैं

पेपरलीक के खिलाफ कड़ा कानून बनाया

मेरे खिलाफ वोट जिहाद कर रहे

पीएम ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरे खिलाफ वोट जिहाद कर रहे हैं।

पीएम ने इंडी गठबंधन को बताया मूर्खों का सरदार

पीएम ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले मेरे खिलाफ झूठ फैलाते हैं। वो कह रहे हैं कि मैं आऊंगा तो संविधान बदल दूंगा। आरक्षण खत्म कर दूंगा। मूर्खों के सरदार मैं तो 10 साल पहले ही आ चुका हूं। 10 साल से पीएम हूं। कांग्रेस खुद आरक्षण में डाका डालने का काम कर रही है।