सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: महाराष्ट्र के नागपुर में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के बेटे संकेत बावनकुले के नाम पर रजिस्टर्ड ऑडी कार ने सोमवार रात रामदासपेठ इलाके में कई गाड़ियों को टक्कर मार दी। घटना के वक्त कार अर्जुन हाओरे चला रहा था, जो संकेत का दोस्त है और पेशे से इंजीनियर है। हादसे में कोई गंभीर घायल नहीं हुआ, लेकिन बाइक और दो कारें क्षतिग्रस्त हो गईं।

पुलिस के अनुसार, दोनों कार सवार एक बीयर बार से लौट रहे थे। हादसे के बाद कार का नंबर प्लेट हटा दिया गया था। पुलिस ने अर्जुन हाओरे और रोनित चिंतामवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है, लेकिन संकेत बावनकुले का नाम FIR में शामिल नहीं किया गया है।

कांग्रेस का आरोप:
कांग्रेस ने घटना पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेता का बेटा नशे की हालत में था और सरकार उसे बचाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस ने घटना का CCTV फुटेज शेयर करते हुए सरकार पर सवाल उठाए कि कानून व्यवस्था सिर्फ आम जनता के लिए है या भाजपा नेताओं के लिए भी?

भाजपा चीफ का बयान:
घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि कानून सभी के लिए समान होना चाहिए। उन्होंने निष्पक्ष जांच की मांग की और कहा कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए, चाहे वे किसी भी पार्टी से संबंधित हों।

हाई प्रोफाइल एक्सीडेंट का सिलसिला जारी:
इस साल महाराष्ट्र में कई हाई प्रोफाइल एक्सीडेंट के मामले सामने आए हैं। इनमें पुणे में बिल्डर के नाबालिग बेटे द्वारा बाइक को टक्कर मारने से दो इंजीनियरों की मौत, और मुंबई में शिवसेना नेता के बेटे द्वारा दंपती को टक्कर मारने का मामला शामिल है।