सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: मुंबई एयरपोर्ट पर एक यात्री ने एअर इंडिया के ग्राउंड ऑपरेशंस पार्टनर के एक स्टाफ मेंबर से बदसलूकी की। एअर इंडिया के प्रवक्ता के मुताबिक, ड्यूटी मैनेजर ने तत्काल CISF को जानकारी दी, जिसके बाद आरोपी यात्री को पुलिस के हवाले कर दिया गया। एअर इंडिया ने बयान दिया कि ऐसे व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मुंबई में तेज रफ्तार कार ने महिला की जान ली, आरोपी गिरफ्तार

मुंबई के मलाड में मंगलवार रात एक तेज रफ्तार कार ने 27 वर्षीय महिला को टक्कर मार दी। ड्राइवर ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी अनुज सिन्हा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

दिल्ली-विशाखापट्टनम फ्लाइट में बम की झूठी धमकी

एअर इंडिया की दिल्ली से विशाखापट्टनम जाने वाली फ्लाइट में बम की धमकी मिली, जो बाद में झूठी निकली। घटना मंगलवार रात की है। फ्लाइट के लैंड होते ही विमान की पूरी जांच की गई, लेकिन कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली।

दिल्ली नगर निगम (MCD) की 12 वार्ड समितियों के चुनाव आज

केंद्र सरकार के हस्तक्षेप के बाद दिल्ली नगर निगम की 12 वार्ड समितियों के चुनाव आज होंगे। उपराज्यपाल वीके सक्सेना के निर्देश पर MCD आयुक्त अश्वनी कुमार ने पीठासीन अधिकारी नियुक्त कर दिए हैं। मेयर शैली ओबराय द्वारा चुनाव प्रक्रिया पर सवाल उठाने के बाद यह हस्तक्षेप किया गया था।

DPAP ने जारी की दूसरी लिस्ट

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए गुलाम नबी आजाद की पार्टी डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (DPAP) ने 10 कैंडिडेट्स की दूसरी सूची जारी की है।