सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क– इंटीग्रेटेड ट्रेड- न्यूज़ भोपाल: BMW हिट एंड रन केस में शिवसेना ने आरोपी मिहिर शाह के पिता, वरिष्ठ नेता राजेश शाह के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। मिहिर शाह को मंगलवार को विरार से गिरफ्तार किया गया।

हिट एंड रन केस की घटना:
रविवार को मुंबई के वर्ली में तेज रफ्तार BMW ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी, जिससे स्कूटर सवार महिला, कावेरी नखवा, बुरी तरह घायल हो गईं और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

राजेश शाह की भूमिका पर सवाल:
पुलिस का मानना है कि राजेश शाह और उनके ड्राइवर राजऋषि बिदावत ने मुख्य आरोपी मिहिर शाह की फरारी में मदद की है। घटना के बाद पिता-पुत्र के बीच कई बार बातचीत हुई थी। राजेश शाह को 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत मिल गई है, जबकि ड्राइवर बिदावत अब भी जेल में है।

मुख्यमंत्री शिंदे का सख्त रुख:
मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने एक बयान में कहा, ‘मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हिट एंड रन मामलों में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। कोई भी राजनेता अपने पद का गलत इस्तेमाल कर सिस्टम को झुकाने की कोशिश करेगा, तो उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।’ शिंदे ने यह भी स्पष्ट किया कि ऐसे मामलों में दोषियों का समर्थन नहीं किया जाएगा, चाहे वे कितने भी प्रभावशाली या अमीर हों।

मिहिर शाह की गिरफ्तारी:
मुंबई पुलिस ने 24 वर्षीय मिहिर शाह को वर्ली हिट एंड रन केस में फरार होने के दो दिन बाद विरार से गिरफ्तार किया। मिहिर, शिवसेना नेता राजेश शाह का बेटा है, जो BMW कार चला रहा था।

सुरक्षा के प्रति प्रतिबद्धता:
मुख्यमंत्री ने यह भी आश्वासन दिया कि राज्य की सरकार पीड़ितों और उनके परिवार के साथ खड़ी है और महाराष्ट्र की जनता की सुरक्षा के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए, यह सुनिश्चित करें कि जनता को यह संदेश मिले कि कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं है, चाहे वह कितना भी शक्तिशाली क्यों न हो।