सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: रत्नागिरी: महाराष्ट्र के रत्नागिरी में एक प्राइवेट कॉलेज की नर्सिंग स्टूडेंट के साथ ऑटो ड्राइवर द्वारा जंगल में रेप का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय छात्रा सोमवार सुबह बस स्टैंड से कॉलेज जाने के लिए ऑटो रिक्शा में बैठी थी। इस दौरान ड्राइवर ने उसे पीने के लिए पानी दिया, जिससे वह बेहोश हो गई।

होश आने पर छात्रा ने खुद को जंगल में अकेले पाया, उसके कपड़े फटे हुए थे और हाथों पर चोट के निशान थे। रेप का अहसास होने पर वह अस्पताल पहुंची और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मामले में ऑटो ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज किया है और घटना के बाद CCTV फुटेज की जांच कर रही है।

घटना के विरोध में हिंदू जनजागरण संगठन समेत अन्य संगठनों ने सोमवार रात प्रदर्शन किया। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि CCTV फुटेज में ऑटो ड्राइवर को जंगल की ओर जाते हुए देखा गया है।

स्टूडेंट का बयान

छात्रा ने बताया कि घटना से एक दिन पहले वह अपने घर गई थी और सोमवार सुबह बस से कॉलेज लौट रही थी। रत्नागिरी के बस स्टैंड पर उतरने के बाद उसने ऑटो से कॉलेज जाने का फैसला किया। रास्ते में ड्राइवर ने उसे पानी दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई। होश में आने पर उसने खुद को जंगल में पाया और तुरंत अपनी बहन को फोन किया।

वह किसी तरह मेन रोड तक पहुंची और बाइक सवार की मदद से अपने फ्लैट पहुंची, जहां से उसे अस्पताल ले जाया गया।