सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: स्कोप ग्लोबल स्किल्स यूनिवर्सिटी (एसजीएसयू) द्वारा वार्षिकोत्सव “स्किल्स फ्यूजन फेस्ट -2024” का आयोजन 25 एवं 26 अप्रैल को मिसरोद स्थित स्कोप कैंपस में किया जाएगा। इसकी घोषणा एसजीएसयू में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई।
इस दौरान कार्यक्रम में स्कोप ग्लोबल स्किल्स यूनिवर्सिटी के चांसलर सिद्धार्थ चतुर्वेदी, वाइस चांसलर डॉ. अजय भूषण, कुलसचिव सितेश कुमार सिन्हा, रेडियो मिर्ची से आरजे पलाश, रेड एफएम से आरजे अर्श, माय एफएम से आरजे साक्षी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम में एसजीएसयू के चांसलर सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने स्किल्स फ्यूजन फेस्ट 2024 में आयोजित होने वाली एक्टिविटीज एवं कॉम्पीटिशन्स की विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में युवाओं के लोकप्रिय लेखक चेतन भगत भी 25 अप्रैल को शामिल होंगे। इसके अलावा 26 अप्रैल को म्यूजिकल प्रोग्राम का आयोजन किया जाएगा।
एसजीएसयू के वाइस चांसलर अजय भूषण ने बताया कि इसमें ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन कॉम्पीटिशन का फ्यूजन रखा गया है जो इसे रोचक बनाएगा। चूंकि एसजीएसयू एक कौशल विश्वविद्यालय इसलिए इस फेस्ट के जरिए स्किल्स से जुड़े रचनात्मक कॉम्पीटिशन्स को जोड़ा गया है।
वहीं, एसजीएसयू कुलसचिव सितेश कुमार सिन्हा ने कहा कि स्किल्स फ्यूजन फेस्ट 2024 हमारा पहला वार्षिकोत्सव है, ऐसे में इसे भव्य अंदाज में आयोजित किया जा रहा है। साथ ही उन्होंने छात्रों को बड़ी संख्या में प्रतिभागिता के लिए प्रेरित किया।