सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क– इंटीग्रेटेड ट्रेड- न्यूज़ भोपाल: बस स्टैंड व गौरमूर्ति की शिफ्टिंग के मामले सहित विभिन्न योजनाओं व कार्यक्रमों में चल रही गड़बड़ियों को लेकर सागर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे गुड्डू राजा बुंदेला ने आज जिला कलेक्टर दीपक आर्य से मुलाकात कर संबंधित चर्चा की।
कलेक्टर दीपक आर्य से मुलाकात करने पहुंचे गुड्डू राजा बुंदेला ने कहा कि लोकतंत्र में जन भावनाओं के अनुसार काम करना सरकार और प्रशासन की नैतिक जिम्मेदारी होती है। लेकिन पिछले लंबे समय से यह देखने में आ रहा है कि शासन और प्रशासन स्तर पर कई निर्णय ऐसे भी लिए गए हैं जिनसे आम जनता को फायदा मिलने के बजाय उनकी परेशानियां बढ़ी हैं।
कांग्रेस नेता गुड्डू राजा बुंदेला ने कलेक्टर से कहा कि पुराने बस स्टैंड को पूरी तरह बंद कर नई जगह पर शिफ्ट करने तथा सिविल लाइन चौराहे से डॉ हरिसिंह गौर की मूर्ति हटाने के निर्णय आम जनता के बीच अप्रिय लगे है और उनमें गुस्सा देखने को मिला है। इसके अलावा सीवरेज प्लांट और अमृत योजना समेत सड़कों की मरम्मत और नवीनीकरण के कामों में लेट लतीफी तथा गुणवत्ता की कमी के चलते शहर की जनता लगातार परेशानियों का अनुभव कर रही है।
उन्होंने पुराने बस स्टैंड को निरंतर चालू रखने तथा डॉ हरिसिंह गौर की मूर्ति को वापस सिविल लाइंस चौराहे पर लगाने समेत निर्माण और विकास कार्यों में लेट लतीफी को खत्म करने तथा उनकी गुणवत्ता को बनाए रखने के संबंध में सख्त कदम उठाने की अपेक्षा कलेक्टर दीपक आर्य से की। कलेक्टर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि शहर समेत पूरे जिले का विकास करना शासन और प्रशासन की जिम्मेदारी है। इसमें जन भावनाओं के विपरीत कोई भी काम नहीं किया जाएगा तथा गड़बड़ियां करने वाली एजेंसी को सख्त निर्देश देने के साथ-साथ दंडित भी किया जाएगा।