सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: केंद्रीय संस्कृत विश्वविद्यालय भोपाल परिसर की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई द्वारा परिसर के मुख्य द्वार पर निशुल्क प्याऊ का शुभारंभ किया गया ।
जिसका शुभारंभ परिसर निदेशक प्रोफेसर रमाकांत पाण्डेय द्वारा किया गया, यह प्याऊ कार्यक्रम अधिकारी डॉ. राकेश कुमार वर्मा के निर्देशन में पूरे ग्रीष्म काल में स्वयंसेवकों के द्वारा संचालित किया जाएगा। इस अवसर पर परिसर निदेशक प्रोफेसर रमाकांत पाण्डेय ने कहा कि यह एक बहुत ही पुनीत कार्य है एवं छात्र-छात्राओं को मानवता की सेवा करने का अवसर एनएसएस के माध्यम से प्राप्त हुआ है ।

इस कार्य के लिए व्याकरण विभाग के अध्यक्ष प्रो.सुबोध शर्मा, परिसर की एनएसएस समिति के अध्यक्ष प्रो.नीलाभ तिवारी, शिक्षा शास्त्र विद्याशाखा के प्रभारी अध्यक्ष प्रो.सोमनाथ साहू,परिसर के मतदाता जागरूकता अभियान के नोडल अधिकारी प्रो अशोक कुमार कछवाह सहित नरेश पाण्डेय, ललित मोहन पंतोला सहित परिसर के समस्त प्राध्यापक गणों ने एनएसएस इकाई के इस पुनीत कार्य के लिए शुभकामनाएं दी। स्वयंसेवकों द्वारा परिसर में पेड़ों पर पक्षियों के लिए दाना पानी रखने के लिए सकोरे भी रखे जायेंगे । इस कार्य के सफल आयोजन के लिए स्वयंसेवक प्रेम मिश्रा, आयुष दुबे, रेणुका साहू,तपस्विनी राऊत,अभिषेक रिछारिया, आशुतोष मिश्रा अंकुर पाण्डेय, आदर्श चौबे, प्रहलाद शुक्ला,शैलेश दुबे, देवेंद्र मिश्रा , सहित परिसर के प्राध्यापक गणों का विशेष सहयोग रहा।