सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का आज चौथा दिन है, और दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। क्रिकेट फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने के लिए दूर-दूर से स्टेडियम पहुंचे हैं। मेरठ से एक फैन विराट कोहली के लिए अपना फिजिकल एजुकेशन का एग्जाम छोड़कर कानपुर आया है, वहीं बांदा से रोहित शर्मा के फैन जितेंद्र कुमार वर्मा ने अपनी पीठ और सीने पर रोहित का टैटू और फोटो गुदवाकर मैच देखने पहुंचे हैं।

Kanpur Test: Guard dance after seeing the players, fans crazy for Rohit-Virat

सिक्योरिटी गार्ड का उत्साह
भारतीय टीम के स्टेडियम पहुंचते ही फैंस ने ‘भारत माता की जय’ के नारे लगाए। इस उत्साह से प्रभावित होकर सिक्योरिटी गार्ड भी सड़क पर डांस करने लगा। सुबह से ही टिकट काउंटर पर दर्शकों की भीड़ देखी गई और स्टेडियम के बाहर लंबी कतारें लगी रहीं। सुरक्षा के लिए एटीएस की टीम भी तैनात रही।

फैंस का खिलाड़ियों के प्रति जुनून
एक फैन ने बताया कि वह धोनी का बड़ा फैन है, लेकिन आज वह टीम इंडिया को चीयर-अप करने आया है। वहीं, कई फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के पोस्टर लेकर स्टेडियम पहुंचे हैं, और स्टेडियम के बाहर धोनी के फैन रामबाबू के साथ सेल्फी लेते हुए भीड़ देखी गई।

मैच का रोमांच
चौथे दिन का मैच शुरू हो चुका है और बांग्लादेश का चौथा विकेट मुशफिकुर रहमान के रूप में गिरा, जिन्हें जसप्रीत बुमराह ने बोल्ड किया। बारिश के कारण दूसरे और तीसरे दिन का खेल नहीं हो सका था, लेकिन चौथे दिन दर्शकों के बीच जोश और उत्साह बना हुआ है।