सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल:  में तीन दिन से लापता 4 साल के बच्चे किशू का शव एमआर-10 नाले में मिला है। बच्चे के पिता राहुल बागवान ने उसकी तलाश के लिए एक लाख रुपए का इनाम रखा था। एसडीईआरएफ की टीम पिछले दो दिनों से बच्चे की खोज में जुटी हुई थी।

बाणगंगा पुलिस के अनुसार, किशू 17 सितंबर को खेलते-खेलते अपने घर से लापता हो गया था। वह अपने परिवार के साथ धार से इंदौर एक कार्यक्रम में आया था। उसके माता-पिता ने पहले ही अपहरण की आशंका जताई थी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की थी।

पुलिस ने अनंत चतुर्दशी की झांकी के दौरान बाहर से आए खिलौने और अन्य सामान बेचने वाले लोगों से पूछताछ की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। किशू के रिश्तेदारों ने भी उसकी खोजबीन में मदद की।

पुलिस को पहले ही आशंका थी कि किशू घर के पीछे बने नाले में गिर गया हो सकता है। नाले में खोजबीन के लिए एसडीआरएफ की एक टीम लगाई गई थी, लेकिन तब भी बच्चे का कोई पता नहीं चला। अब नाले में शव मिलने से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई है।

किशू अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था, और उसके पिता बैंक में नौकरी करते हैं। इस दुखद घटना ने परिवार को गहरे सदमे में डाल दिया है।