सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: श्री परशुराम सेना द्वारा ब्राह्मण शिरोमणि स्व. विष्णुप्रसाद शुक्ला (बड़े भैया) की द्वितीय पुण्यतिथि पर एक विशेष परिचर्चा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर वक्ताओं ने बड़े भैया के समाज, धर्म और राष्ट्र सेवा के प्रति समर्पण को याद करते हुए कहा कि हर जरूरतमंद की सहायता करना उनके स्वभाव का हिस्सा था। उन्होंने ब्राह्मण समाज की एकता के लिए उल्लेखनीय प्रयास किए, विशेषकर युवाओं को समाजसेवा से जोड़ने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही।

कार्यक्रम में प्रसिद्ध कवि पं. सत्यनारायण सत्तन, राजीव शर्मा, नवनीत शुक्ला और पं. कृपाशंकर शुक्ला ने बड़े भैया के व्यक्तित्व और समाजसेवाओं को याद किया। इस अवसर पर समाज की 11 विभूतियों को “पं. विष्णुप्रसाद जी शुक्ला सम्मान” से सम्मानित किया गया।

समारोह में बड़ी संख्या में स्व. विष्णुप्रसाद शुक्ला के चाहने वाले, युवा शक्ति और मातृशक्ति उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन परशुराम सेना के प्रदेश प्रवक्ता पं. दीपक शुक्ला ने किया और आभार अध्यक्ष पं. दीपक शर्मा ने व्यक्त किया।

इस आयोजन के माध्यम से स्व. विष्णुप्रसाद शुक्ला के योगदान को न केवल याद किया गया, बल्कि समाजसेवा के उनके आदर्शों को आगे बढ़ाने का संकल्प भी लिया गया।