सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: हरियाणा विधानसभा चुनाव के प्रचार के तहत, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की अंबाला में रैली आयोजित होने वाली थी, लेकिन उनकी अचानक तबीयत खराब हो गई है। इस वजह से उनका दौरा कैंसिल कर दिया गया है।

खड़गे को सुबह साढ़े 10 बजे पुलिस लाइन ग्राउंड में पहुंचना था, जहां वे कांग्रेस उम्मीदवार निर्मल सिंह के पक्ष में वोट मांगने वाले थे। उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण रैली में उनकी उपस्थिति संभव नहीं हो पाई।

चुनाव आयोग की टीम झारखंड में

इस बीच, चुनाव आयोग का एक प्रतिनिधिमंडल झारखंड विधानसभा चुनावों की तैयारियों की समीक्षा के लिए रांची पहुंचा है। इस टीम में मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार और अन्य चुनाव आयुक्त शामिल हैं।

टीम दो दिन के दौरे पर राजनीतिक दलों, प्रवर्तन एजेंसियों और सरकारी अधिकारियों के साथ बैठकें करेगी। सोमवार को चार महत्वपूर्ण बैठकें आयोजित की जाएंगी।

अन्य बड़ी खबरें

  1. सुल्तानपुर डकैती का एनकाउंटर: सुल्तानपुर डकैती केस में STF ने एक और आरोपी अनुज प्रताप सिंह का एनकाउंटर किया। 25 वर्षीय अनुज को उन्नाव में मारा गया, जब उसने पुलिस पर फायरिंग की।
  2. अमेरिका में गोलीबारी: अमेरिका के अलबामा में बर्मिंघम में गोलीबारी की एक घटना में चार लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। यह घटना शनिवार रात को हुई, जब क्षेत्र में भीड़ थी।

इन घटनाओं ने देश और विदेश में सुरक्षा और राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा को और बढ़ा दिया है।