सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: गुजरात के साबरकांठा में बुधवार सुबह एक गंभीर सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक इनोवा कार ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार में सवार 8 लोगों में से 7 की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल का इलाज हिम्मतनगर सिविल अस्पताल में चल रहा है।

पुलिस के अनुसार, कार अहमदाबाद के रहने वाले यात्रियों से भरी हुई थी, जो शामलाजी से अहमदाबाद की ओर जा रही थी। हादसा हिम्मतनगर हाईवे पर हुआ, जहां कार ने ट्रक के पिछले हिस्से से टक्कर मारी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का बंपर उड़ गया और शव कार के भीतर फंस गए।

अधिकारी ने बताया कि शवों को निकालने के लिए कार की बॉडी को गैस कटर से काटना पड़ा। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने 7 मृतकों की पहचान धनवानी, चिराग, रविभाई, रोहित, गोविंद, राहुल और बर्थ के रूप में की है। घायलों की पहचान 22 वर्षीय हनीभाई शंकरलाल टोटवानी के रूप में हुई है, जिनका इलाज जारी है।

DSP एके पटेल ने बताया कि कार तेज रफ्तार में थी, जिससे यह दुर्घटना घटी। जांच जारी है और मृतकों के परिवारों को सूचना दे दी गई है।