सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारी के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह करनाल जिले के घोघड़ीपुर गांव का अचानक दौरा किया। उन्होंने यहां अमेरिका में एक्सीडेंट का शिकार हुए युवक अमित कुमार के परिवार से मुलाकात की। राहुल सुबह करीब साढ़े 5 बजे पहुंचे और डेढ़ घंटे तक उनके घर पर रुके।

राहुल ने अमेरिका दौरे के दौरान अमित से की गई मुलाकात के दौरान किए गए वादे को निभाते हुए उनके परिजनों से वीडियो कॉल पर बात कराई। गांव के लोगों ने राहुल का तिलक कर स्वागत किया और उनके प्रति आभार जताया। अमित की मां बीरमती ने कहा, “राहुल ने वादा निभाया और हमें घी-चूरमा भी दिया।”

अमित, जो कि एक ट्रक ड्राइवर है, पिछले कुछ समय से अमेरिका में है। उसकी मां ने बताया कि उनका बेटा करीब डेढ़ साल पहले डंकी रूट के जरिए अमेरिका गया था। एक्सीडेंट के बाद गांव के एक युवक ने उसकी मदद की थी।

राहुल के इस दौरे के दौरान स्थानीय कांग्रेस नेताओं को इसकी सूचना नहीं थी, जिससे पुलिस प्रशासन में हलचल मच गई। गांव में लोगों ने राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाए।

इसके बाद, राहुल ने कांग्रेस उम्मीदवार वीरेंद्र राठौर के फार्म हाउस पर भी जाकर चुनाव प्रचार की स्थिति की जानकारी ली।

राहुल गांधी के इस तरह के अचानक दौरे पहले भी देखे जा चुके हैं, जब उन्होंने ट्रक से यात्रा की थी या गांवों में पहुंचकर स्थानीय लोगों से मुलाकात की थी।