सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद जी ने भोपाल ग्रामीण जिले के बैरसिया विधानसभा के महावीर पैलेस में आयोजित बूथ नेतृत्व सम्मान समारोह में बूथ समतियों को सम्मानित करते हुए कहा कि “मेरा बूथ सबसे मजबूत“ ध्येय के साथ लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए निरंतर परिश्रम की पराकाष्ठा करने वाले भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की ताकत हैं। भाजपा के जिला पदाधिकारी और मंडल अध्यक्ष प्रत्येक बूथ पर जाकर पार्टी के पक्ष में सबसे अधिक मतदान कराने वाली मंडल की तीन बूथ समितियों को सम्मानित करें। सम्मान समारोह को बैरसिया विधायक विष्णु खत्री ने भी संबोधित किया।

BJP State General Secretary Hitanand ji honored booth committees in Berasia
भाजपा संगठन महामंत्री हितानंद जी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी के आह्वान पर पूरे मध्यप्रदेश सहित देशभर में एक पेड़ मां के नाम अभियान चलाकर पौधे रोपे जा रहे हैं। भाजपा के कार्यकर्ता हर बूथ पर हैं। बूथ समितियों के सदस्य अपने-अपने बूथ पर अभियान के तहत पौधा रोपें और उनका संरक्षण व संवर्धन की चिंता करें। प्रधानमंत्री जी की मन की बात कार्यक्रम हर बूथ पर जनता के साथ सुनें श्री हितानंद ने कहा कि प्रधानमंत्री की ‘मन की बात कार्यक्रम’ को भाजपा हर बूथ पर सुचारू रूप से जनता के साथ हर बूथ पर सुनने की व्यवस्था की जाए। बूथ क्षेत्र के तहत आने वाले गणमान्य व्यक्तियों, स्थानीय लोगों, सामाजिक व अन्य संगठन के पदाधिकारियों व सदस्यों के साथ मन की बात कार्यक्रम सुनिश्चित करना है। मन की बात कार्यक्रम में समसामयिक, मध्यप्रदेश सहित देशभर के विभिन्न मुद्दों पर प्रधानमंत्री जी प्रकाश डालते हैं, दृष्टिकोण रखते हैं।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह, जिला अध्यक्ष केदार सिंह मंडलोई, विधानसभा प्रभारी अखिलेश आर्य, पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल सिंह मीणा सहित पार्टी पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।