सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल : बाणगंगा में चोरो ने एक चोरी की वारदात को अजांम दिया। चोर यहां से दान पेटी और तेल के डिब्बे लेकर चले गए। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी के पकड़ाने के बाद केस दर्ज कर लिया।
बाणगंगा टीआई लोकेश भदौरिया की टीम ने मंशापूर्ण माता मंदिर में चोरी के मामले में सुरेन्द्र पुत्र कैलाश परिहार निवासी नरवल कांकड को पकड़ा है। जबकि उसका दूसरा साथी अभी भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने शनिवार रविवार की दरिमयानी रात में सांवेर रोड़ चौराहे पर स्थित इस मंदिर में चोरी की वारदात की थी। आरेापी यहां पर बाइक से पहुंचे थे। इसके ेबाद मंदिर का चैनल गेट तोड़कर वहां से दानपेटी चुराकर ले गए थे। इसके साथ ही अदंर रखे तेल के प्लास्टिक के डब्बे भी अपने साथ ले गए थे। पुलिस ने फुटेज निकाले तो बाइक नंबर मिल गया। इसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंच गई।
पुलिस अफसरों के मुताबिक आरेापी सुरेन्द्र नशा करने का आदि है। वह चोरी और इसी तरह की वारदातों को अजांम देता है। उसके दूसरे साथी की अभी तलाश की जा रही है।
दो वारदातों में ग्रामीण पुलिस को मिली थी सफलता
बाणगंगा में पिछले दिनों चोरी और लूट जैसी वारदातों का ग्राफ बढ़ा है। एक माह के अदंर यहां सांवेर रोड़ पर दो मंदिरों के महंत और पुजारी के साथ लूट की वारदातें हुई। जिसमें ग्रामीण पुलिस ने 15 सौ कैमरो की मदद से आरोपियों को ढूंढ निकाला। खंडवा के व्यापारी के साथ हुई लाखो के आभूषण की वारदात के मामले में बाणगंगा पुलिस अभी भी खाली हाथ है। आरोपियों ने लवकुश चौराहे के यहां से 10 लाख के जेवर चुराए थे। क्राइम ब्रांच भी इस गैंग को पकड़ने के लिये काफी समय से लगी हुई है। लेकिन अभी तक किसी तरह का सुराग नही मिला।