सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: फिल्म ‘नो एंट्री’ के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा कि जब हम फिल्म ‘रेडी’ पर काम कर रहे थे, तो उन दिनों एक क्रिकेट टूर्नामेंट चल रहा था। उस वक्त उनके बेटे की उम्र 10 साल थी और वो क्रिकेट का बहुत बड़ा फैन है। इतना बड़ा फैन कि वो रात को अपने बगल में बैट और बॉल लेकर सोता था।

एक दिन अनीस के बेटे ने उनके सामने क्रिकेटर शोएब अख्तर और युवराज सिंह के साथ क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई। ये सुनकर अनीस हैरान रह गए थे। लेकिन इत्तेफाक ये था कि जब उनका बेटा ये कह रहा था, तो उस वक्त वहां सलमान खान भी मौजूद थे।

सलमान खान ने उनके बेटे की बात सुन ली। अचानक आधी रात को शोएब अख्तर और युवराज सिंह कुछ और खिलाड़ियों के साथ वहां आ पहुंचे। अनीस को अंदाजा भी नहीं था, कि ऐसा कुछ होने जा रहा है। उन्होंने होटल की लॉबी में आकर देखा कि शोएब अख्तर उनके बेटे को बॉलिंग करा रहे थे और सलमान खान फील्डिंग कर रहे थे। अनीस ने कहा- ये किस्सा मैं कभी भूल नहीं पाऊंगा। उन्होंने आगे कहा कि सलमान खान बहुत दयालु हैं।

अनीस बज्मी ने ‘वेलकम’, ‘नो एंट्री’, ‘सिंह इज किंग’ और ‘भूल भुलैया 2’ जैसी कॉमेडी फिल्मों का डायरेक्शन किया है। इन दिनों वो कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का डायरेक्शन कर रहे हैं।