सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: एम्स भोपाल परिसर में होली मिलन समारोह आयोजित किया गया । इस कार्यक्रम में एम्स भोपाल के कार्यपालक निदेशक प्रोफेसर अजय सिंह, संकाय सदस्यों, अधिकारियों, रेजिडेंट्स , छात्रों और अन्य स्टाफ सदस्यों ने भाग लिया।

इस अवसर पर प्रोफेसर अजय सिंह ने कहा कि होली केवल रंगों का त्योहार नहीं है; यह एकता, सद्भाव और बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव है। यह जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों को, उम्र, जाति और भाषा की बाधाओं को पार करके, जीवन की सरल खुशियों का आनंद लेने और दोस्ती के बंधन बनाने का एक अवसर प्रदान करता है। एम्स भोपाल में, हम स्वास्थ्य देखभाल के अतिरिक्त उत्कृष्टता, करुणा और सेवा के प्रति साझा प्रतिबद्धता से बंधे हुए एक परिवार के रूप में कार्य करते हैं।

इस शुभ अवसर पर हम इन मूल्यों के प्रति और दूसरों के उपचार और देखभाल के नेक काम के लिए खुद को फिर से समर्पित करें।

इस अवसर पर एक शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें एम्स भोपाल के छात्र – छात्राओं के अलावा कर्मचारियों ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। शाम का एक मुख्य आकर्षण होली के त्योहार का पर्याय बन चुकी पारंपरिक लोक गायन शैली “फाग गायन” की मनमोहक प्रस्तुति थी। मधुर धुनें हवा में गूंजती रहीं, जिससे उत्सव और उत्साह का वातावरण बन गया । सिंथेटिक रंगों से हटकर सब लोगों ने फूलों के साथ होली खेली और एक दूसरे पर फूलों की बौछार करके इस उत्सव को मनाया।