सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: आम आदमी पार्टी (AAP) के पार्षद राम चंदर ने रविवार (1 सितंबर) को भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया कि उन्हें भाजपा के कुछ लोगों ने उनके घर से किडनैप कर लिया। राम चंदर ने वीडियो मैसेज के जरिए बताया कि भाजपा के लोग उन्हें अपने हेडक्वार्टर ले गए और ED-CBI केस में फंसाने की धमकी दी। उन्होंने कहा कि जब उनके बेटे और AAP के वरिष्ठ नेताओं ने पुलिस को इसकी सूचना दी, तो भाजपा के लोगों ने उन्हें छोड़ दिया।

राम चंदर ने बताया, “मैं भाजपा के धमकियों से डरता नहीं हूं। मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का सिपाही हूं और किसी भी गलत काम में शामिल नहीं हूं।”

भाजपा में शामिल होकर फिर AAP में लौटे थे राम चंदर:

दिल्ली के वार्ड नंबर 28 के पार्षद राम चंदर ने 25 अगस्त को भाजपा जॉइन की थी, लेकिन चार दिन बाद ही वे वापस आम आदमी पार्टी में लौट आए थे। उन्होंने कहा था कि भाजपा में शामिल होने के बाद उन्हें अरविंद केजरीवाल का सपना आया, जिससे उनका हृदय परिवर्तन हुआ और वे वापस AAP में लौट आए।

भाजपा का खंडन:

भाजपा ने AAP के आरोपों का खंडन किया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि राम चंदर चाहे AAP में रहें या भाजपा में, हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने AAP नेताओं पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया।

AAP नेताओं का भाजपा पर हमला:

AAP नेता संजय सिंह और MCD इंचार्ज दुर्गेश पाठक ने भाजपा पर किडनैपिंग का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर चेतावनी दी कि अगर राम चंदर को जल्द नहीं छोड़ा गया, तो वे भाजपा के खिलाफ बड़ा विरोध प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने भाजपा पर कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाने का भी आरोप लगाया।