आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़: जैसा की आप जानते है पुतिन रूस के प्रधानमंत्री है पुतिन बिना शर्ट के घोड़े की सवारी कर रहे थे।  तब उनकी तस्वीर निकाली गयी और उनका मजाक बना दिया गया। बोरिस जॉनसन ने मजाक उड़ाते हुए कहा- हम भी कपड़े उतार दें.

G7 Leader Mock Putin: G-7 देशों के समिट में रूस के प्रधानमंत्री व्लादिमीर पुतिन का मजाक उड़ाया गया। यहां उनकी उस तस्वीर को लेकर मजाक उड़ाया गया, जिसमें वह बिना शर्ट के थे और घोड़े की सवारी कर रहे थे। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने मजाक की शुरुआत की। हालांकि इस दौरान जो बाइडन ने पुतिन का मजाक नहीं उड़ाया।

बर्लिन: G7 देशों के राष्ट्राध्यक्षों ने रविवार को रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन का मजाक उड़ाया। जर्मनी में इन नेताओं ने लंच के दौरान पुतिन का उस तस्वीर को लेकर मजाक बनाया, जिसमें वह बिना किसी शर्ट के हैं। उनकी छाती दिख रही है और वह घोड़े की सवारी कर रहे हैं। G7 नेताओं का मजाक उड़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है। उनके मजाक का वीडियो ऐसे समय में आया है जब रूस और यूक्रेन का युद्ध पांचवे महीने में पहुंच गया है और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन पश्चिमी गठबंधन को एकजुट बनाए रखने की कोशिश में हैं।

G7 नेताओं के संग टेबल पर बैठते हुए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने मजाक की शुरुआत की। उन्होंने कहा, ‘जैकेट पहने? जैकेट उतारें? क्या हम अपने कपड़े उतार दें?’ इस पर कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कहा, ‘फोटो खिचाने का इंतजार कीजिए।’ इस पर बोरिस जॉनसन ने एक बार फिर कहा कि, ‘हमें ये दिखाना होगा कि हम (शरीर) पुतिन से ज्यादा मजबूत हैं’। बाद में इन नेताओं की तस्वीरें भी सामने आईं, जिसमें उन्होंने अपनी जैकेट उतार रखी थी। बाइडन ने नहीं उड़ाया मजाक।