उलेमा बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष काजी अनस अली ने एक बयान जारी कर कहा है कि पठान फिल्म में अश्लीलता परोसी गई है। फिल्म के जरिए इस्लाम का गलत प्रचार किया गया है। उन्होंने एक बयान जारी कर मुस्लिम समाज से फिल्म पठान का बायकॉट करने की अपील की है।

अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म पठान रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। हिंदू संगठनों के बाद अब मुस्लिम संगठन ने विरोध के साथ देश की शांति भंग का खतरा बताकर फिल्म को बैन की मांग की है।

भोपाल में उलेमा बोर्ड के प्रदेश अध्यक्ष काजी अनस अली ने बयान जारी कर कहा है कि पठान फिल्म में अश्लीलता परोसी गई है। फिल्म के जरिए इस्लाम का गलत प्रचार किया गया है। उन्होंने एक बयान जारी कर मुस्लिम समाज से फिल्म पठान का बायकॉट करने की अपील की है। साथ ही अनस अली ने सेंसर बोर्ड से फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि फिल्म से देश की शांति भंग हो सकती है।

पठान फिल्म का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज हुआ है। इस गाने में फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग के कपड़े पहन रखे हैं। इसका देशभर में विरोध हो रहा है। गाने के कुछ दृश्यों को लेकर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म के निर्देशक से आपत्तिजनक सीन हटाने को कहा है। गृहमंत्री ने साफ कहा है कि ऐसा नहीं करने पर फिल्म के रिलीज की इजाजत देने पर विचार किया जाएगा। फिल्म को लेकर देशभर में कुछ तबके विरोध कर रहे हैं।