सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: यूके में आयोजित एक कॉन्सर्ट के दौरान मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह को सिक्योरिटी गार्ड की एक फीमेल फैन के साथ की गई बदसलूकी पर माफी मांगनी पड़ी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फीमेल फैन अरिजीत सिंह से हाथ मिलाने के लिए स्टेज की तरफ बढ़ती है, लेकिन सिक्योरिटी गार्ड्स उसे गर्दन से पकड़कर पीछे धकेल देते हैं।

अरिजीत ने स्टेज से यह सब देखा और तुरंत उस फैन से माफी मांगते हुए कहा, “किसी को इस तरह से पकड़कर पीछे धकेलना सही नहीं है। मैं आपसे माफी मांगता हूं मैम। काश मैं आपको प्रोटेक्ट कर पाता, लेकिन ऐसा हो नहीं सका।”

इसके बाद उन्होंने ऑडियंस से बैठने की गुजारिश की, और उनकी यह प्रतिक्रिया सुनकर ऑडियंस ने खुशी जाहिर की।

अरिजीत सिंह का फैंस के प्रति आदर
इससे पहले भी अरिजीत के लंदन कॉन्सर्ट से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे स्टेज पर रखे एक फूड पैकेट को हटाते हुए दिखे थे और फैंस से ऐसा न करने की अपील की थी। अरिजीत ने कहा था कि वे स्टेज को अपना मंदिर मानते हैं और उस पर ऐसा सामान रखना उचित नहीं है।

वर्क फ्रंट
अरिजीत सिंह, जिन्हें दो नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं, ने राब्ता, तुम ही हो, कभी जो बादल बरसे, फिर भी तुमको चाहूंगा जैसे कई सुपरहिट गाने गाए हैं। उन्हें पहला नेशनल अवॉर्ड 2018 में ‘पद्मावत’ के सॉन्ग ‘बिन्ते दिल’ के लिए और दूसरा 2022 में ‘ब्रह्मास्त्र’ के ‘केसरिया’ गाने के लिए मिला था।