सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल:  6 सितंबर को टेलीकॉम कंपनी Vodafone Idea के शेयरों में जबरदस्त गिरावट देखी गई। पिछले दिन की क्लोजिंग कीमत 15.09 रुपये के मुकाबले आज इसके शेयर 14.44% तक गिरकर 12.91 रुपये के इंट्राडे लो पर पहुंच गए। इसके साथ ही, स्टॉक का लोअर प्राइस बैंड 12.83 रुपये निर्धारित किया गया है।

दोपहर करीब 11:40 बजे तक Vodafone Idea के शेयर में 10.54% की गिरावट दर्ज की गई, जिसके बाद इसका भाव 13.50 रुपये के आसपास चल रहा था। यह गिरावट निवेशकों के बीच चिंता का कारण बनी हुई है, क्योंकि शेयरों में लगातार उतार-चढ़ाव देखा जा रहा है।

विशेषज्ञों का मानना है कि कंपनी की वित्तीय स्थिति और बाजार में प्रतिस्पर्धा के दबाव के चलते यह गिरावट आई है। Vodafone Idea को लंबे समय से आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, और कंपनी पर अपने ऑपरेशन को बनाए रखने का दबाव बना हुआ है।

यह स्थिति टेलीकॉम सेक्टर के लिए एक महत्वपूर्ण संकेत हो सकती है, जहां अन्य कंपनियां भी अपने शेयरों में उतार-चढ़ाव देख रही हैं। निवेशकों को इस समय सतर्कता बरतने की सलाह दी जा रही है।