सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: सिंगर आदेश श्रीवास्तव की 2015 में कैंसर से मौत के बाद उनकी पत्नी और veteran एक्ट्रेस विजयता पंडित ने शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन से अपने बेटे अवितेश के लिए मदद मांगी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में विजयता ने बताया कि कैसे शाहरुख और अमिताभ के साथ आदेश के रिश्ते थे और उन्हें अब परिवार की सहायता की जरूरत है।

शाहरुख से मदद की गुहार

विजयता ने कहा कि जब आदेश अस्पताल में थे, तब शाहरुख ने उनसे मुलाकात की थी। उस समय आदेश ने शाहरुख का हाथ पकड़कर अवितेश की ओर इशारा किया था, मानो वह कहना चाह रहे हों कि “मेरे बाद बेटे का ख्याल रखना।” विजयता ने शाहरुख को याद दिलाते हुए कहा, “हमें आपकी जरूरत है, आओ और मेरे बेटे की मदद करो। अवितेश अपनी पहली फिल्म ‘सिर्फ एक फ्राइडे’ पर काम कर रहे हैं, उन्हें थोड़ा पुश करने की जरूरत है।”

अमिताभ बच्चन का भी जिक्र

विजयता ने यह भी कहा कि आदेश और अमिताभ बच्चन का रिश्ता बहुत अच्छा था। उन्होंने बताया कि अमिताभ ने हमेशा उनके बेटे के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया, लेकिन हाल के समय में उनकी उपस्थिति कम हो गई है। विजयता ने कहा, “आदेश ने अमित जी के लिए बहुत कुछ किया है। मैंने उनसे कभी आर्थिक मदद नहीं मांगी, लेकिन कम से कम वह मेरे बेटे की मदद तो कर ही सकते हैं।”

इस प्रकार, विजयता पंडित ने अपने बेटे के करियर को संवारने के लिए शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन से सहायता की अपील की है।