सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर आगामी प्रदेश के सभी जिलों में आयोजित होने वाली किसान न्याय यात्रा को सफल और प्रभावी बनाने के लिए जिला मुख्यालयों पर पत्रकार वार्ताऐं आयोजित की गई।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के निर्देश पर सभी जिलों में पत्रकार वार्ता लेने के लिए मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रवक्तागणों, जिला अध्यक्षों और किसान न्याय यात्रा के लिए बनाये गये प्रभारियों को भेजा गया है। जिन्होंने आज किसान न्याय यात्रा को सफल और प्रभावी बनाने के लिए मीडिया से समन्वय स्थापित कर पत्रकार वार्ताएं लेकर यात्रा को कवरेज देने और सहयोग करने की अपील की।
प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष मुकेश नायक ने बताया कि सभी जिलों में पत्रकार वार्ताएं आयोजित हुई, जिसमें किसान न्याय यात्रा और सरकार द्वारा किसानों के साथ किये जा रहे भेदभाव और फसल के उचित मूल्य दिये जाने और खाद-बीज-बिजली के संकट से जूझ रहे किसानों के विभिन्न मुद्दों को रखा गया।
श्री नायक ने कहा कि सभी जिलों में व्यापक स्तर पर किसान न्याय यात्राऐं आयोजित की जायेंगी। इन यात्राओं में अलग-अलग जिलों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण शामिल होने हेतु पहुंच रहे हैं।
निदेशक नायक ने बताया कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव मप्र प्रभारी भंवर जितेन्द्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह इंदौर में आयोजित किसान न्याय यात्रा में शामिल होंगे। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ छिन्दवाड़ा, मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार-धार, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजयसिंह राहुल भैया-भोपाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया-झाबुआ, अभा कांग्रेस के सीडब्ल्ूयसी मेंबर कमलेश्वर पटेल-रीवा, मप्र विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे और पूर्व नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह-भिण्ड, राज्यसभा सांसद अशोक सिंह-मुरैना, पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह-गुना पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा-उज्जैन और पूर्व विधायक नीलाशू चतुर्वेदी-सतना जिले में आयोजित किसान न्याय यात्रा में शामिल होंगे।