सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस / आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: यूआईटी आरजीपीवी के सिविल इंजीनियरिंग विभाग के टेक्नोफिलिक स्टूडेंट्स क्लब द्वारा 3 दिवसीय अंतरमहाविद्यालयीन कार्यक्रम “विजयपथ” का आयोजन विश्वविद्यालय परिसर में किया | जिसमे 10 तकनीकी शिक्षा संस्थानों के 700 विद्यार्थी सिविल इंजीनियरिंग विषय से जुड़े टेक्निकल इवेंट, खेलकूद एवं सांस्कृतिक स्पर्धाओं में भाग लिया।
विजयपथ आयोजन के अंतर्गत खेलकूद स्पर्धा में बैडमिंटन, कैरम, शतरंज, टेबल-टेनिस, रस्साकशी एवं खजाने की खोज प्रतिस्पर्धा होगी। टेक्निकल इवेंट्स के अंतर्गत ऑटोकैड प्रतियोगिता, क्विज़, पोस्टर-मेकिंग, मॉडल प्रस्तुति एवं कंटेंट राइटिंग स्पर्धा का आयोजन हुआ साथ ही सांस्कृतिक: गतिविधियों में नृत्य, गायन और ओपन माइक प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी।
विश्वविद्यालय के सभागार में तीन दिवसीय अंतरमहाविद्यालयीन स्पर्धा के उद्घाटन सत्र के अवसर पर विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. रूपम गुप्ता, विनेकल नेटवर्क के संस्थापक आकाश श्रीवास्तव, श्री शुभम त्रेहान तथा मेड-ईजी के विजय तिवारी के अलावा विश्वविद्यालय के प्रो. एससी चौबे, सलीम अख्तर, एवं अमित विश्वकर्मा प्रमुख रूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय की कुलपति रूपम गुप्ता ने उपस्थित विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा की शैक्षिक एवं शिक्षणेत्तर गतिविधियों में सहभाग करने से व्यक्तित्व का समग्र विकास होता है, स्वस्थ-प्रतिस्पर्धा जीवन में सकारात्मक दृष्टिकोण लाती है। आयोजन के लिए उन्होंने शुभकामनाएं प्रेषित की।