सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: तृप्ति डिमरी, जो इम्तियाज अली की फिल्म लैला मजनू से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं, ने हाल ही में अपने करियर की शुरुआती चुनौतियों के बारे में खुलासा किया। तृप्ति ने बताया कि उनके परिवार वाले नहीं चाहते थे कि वह फिल्मों में आएं और रिश्तेदारों के तानों का सामना करना पड़ा।

तृप्ति ने कहा, “जब मैं मुंबई आई, तो मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था। लोग मेरे पेरेंट्स से कहते थे कि मैंने अपनी बेटी को गलत दिशा में भेजा है। उन्हें डर था कि अगर मैं फिल्म इंडस्ट्री में गई, तो मैं बिगड़ जाऊंगी और मेरी शादी नहीं होगी।”

अपने संघर्ष के दौरान, तृप्ति ने बताया कि वह कई बार निराश हो गई थीं। “एक ऐसा समय भी आया जब मैंने उम्मीद खो दी थी। मुझे पता था कि मुझे घर नहीं लौटना है और यह कहना नहीं है कि मैंने कुछ नहीं किया,” उन्होंने कहा।

तृप्ति ने यह भी साझा किया कि जब लैला मजनू रिलीज हुई, तो उन्होंने 7 दिनों तक फिल्म का हर शो देखा। “मैं लोगों की प्रतिक्रियाएं देखना चाहती थी। मुझे अपनी पहली फिल्म देखकर बहुत खुशी हुई थी,” उन्होंने कहा।

वर्तमान में, तृप्ति डिमरी जल्द ही राजकुमार राव के साथ विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में नजर आएंगी, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसके अलावा, वह कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 में भी दिखाई देंगी, जो दिवाली पर 1 नवंबर को रिलीज होगी।

तृप्ति की मेहनत और संघर्ष ने उन्हें आज इस मुकाम पर पहुंचाया है, जहां वह बॉलीवुड में एक स्थापित नाम बन चुकी हैं।