सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: तिरुपति के वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में प्रसाद के रूप में दिए जाने वाले लड्डू में जानवर की चर्बी मिली होने के आरोपों के बाद विवाद बढ़ता जा रहा है। इस मामले में टीडीपी और भाजपा, जगन मोहन रेड्डी की वाईएसआरसीपी सरकार पर लगातार निशाना साध रही हैं।

इस विवाद के बीच एआईएमआईएम नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी। बुधवार को मुंबई में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में ओवैसी ने कहा, “अगर तिरुपति मंदिर के प्रसाद में एनिमल फैट मिला है, तो यह बहुत गलत है। हम भी इसे गलत मानते हैं और यह नहीं होना चाहिए था।”

इसके अलावा, ओवैसी ने भाजपा पर वक्फ बोर्ड बिल को लेकर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मुसलमानों की वक्फ संपत्तियों को हड़पना चाहती है। “वक्फ प्रॉपर्टी प्राइवेट प्रॉपर्टी है, और भाजपा झूठा प्रचार कर रही है कि वक्फ बोर्ड के पास 10 लाख एकड़ जमीन है,” उन्होंने कहा।

ओवैसी ने भाजपा और आरएसएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे वक्फ बोर्ड के खिलाफ झूठा प्रचार कर रहे हैं और वक्फ संपत्तियों की सुरक्षा, विकास, या दक्षता बढ़ाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहे हैं। उनका आरोप था कि यह बिल वक्फ बोर्ड को खत्म करने के उद्देश्य से पेश किया गया है।