सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: इंदौर भारतीय थोरेसिक और वैस्कुलर सर्जन्स एसोसिएशन (ATVSI) के तत्वावधान में एमपी एएसआई और एएसआई सिटी चैप्टर इंदौर द्वारा आज 3 अगस्त को राष्ट्रीय कांफ्रेंस – एटीवीएसआईकॉन 2024 का आयोजन किया जा रहा है। दोपहर 12:30 बजे इसका उद्घाटन होगा।

ATVSI के राष्ट्रीय प्रेसिडेंट डॉ. अमिताभ गोयल ने इस मौके पर बताया कि इस सम्मेलन का आयोजन चिकित्सा समुदाय के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। यह सम्मेलन थोरेसिक और वैस्कुलर सर्जरी के क्षेत्र में नवीनतम विकास और तकनीकों को बढ़ावा देने का एक अद्वितीय मंच प्रदान करेगा।

इस कार्यक्रम में देश भर से जाने-माने सर्जन शामिल हो रहे हैं, जो अपने विशेषज्ञता और अनुभव को रिसर्च पेपर और पोस्टर प्रेजेंटेशन के माध्यम से साझा करेंगे। डॉ. वीके अग्रवाल को उनके उत्कृष्ट काम के लिए ‘लाइफ टाइम अचीवमेंट अवॉर्ड’ से सम्मानित किया जाएगा।

सम्मेलन के आयोजन अध्यक्ष डॉ. अंकुर माहेश्वरी, सचिव डॉ. अक्षय शर्मा और सचिव डॉ. सुदेश शारदा ने बताया कि इस सम्मेलन से वे भारतीय सर्जनों को एक स्थान पर एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं, जिससे थोरेसिक और वैस्कुलर सर्जरी के क्षेत्र में नवीनतम रुझानों और चुनौतियों पर विचार किया जा सके।

उम्मीद है कि यह सम्मेलन उनके क्षेत्र में ज्ञान और कौशल को बढ़ावा देने में सहायक साबित होगा।