सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क – आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस/आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल: हाल ही में हेमा कमेटी की रिपोर्ट में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे सेक्सुअल हैरेसमेंट और कास्टिंग काउच के मामलों का खुलासा हुआ है। इस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपनी आपबीती साझा की। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बेहद हिंसक व्यक्ति हैं और किसी का मर्डर तक करवा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड पर भी ऐसी ही रिपोर्ट बननी चाहिए ताकि फिल्म इंडस्ट्री के असली हालात सामने आ सकें।

‘बॉलीवुड पर भी बने ऐसी रिपोर्ट’

तनुश्री ने कहा कि हेमा कमेटी की रिपोर्ट को बनने में छह-सात साल क्यों लगे, यह समझ नहीं आता। उन्होंने कहा, “मैं चाहती हूं कि बॉलीवुड पर भी ऐसी रिपोर्ट बने ताकि लोगों को सही जानकारी मिले और इंडस्ट्री में आने से पहले वे खुद को तैयार कर सकें। सरकार को इस रिपोर्ट पर एक्शन लेना चाहिए।”

‘साउथ इंडस्ट्री मेल-डॉमिनेटेड है’

तनुश्री ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को मेल-डॉमिनेटेड बताते हुए कहा कि वहां के फिल्मों में अभी भी छेड़खानी और बलात्कार के सीन दिखाए जाते हैं। उन्होंने कहा कि साउथ के बड़े हीरो-हीरोइन को ऐसे सीन करने से मना करना चाहिए, ताकि यह बंद हो सके।

‘नाना पाटेकर जैसे लोग हिंसक होते हैं’

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे बहुत हिंसक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं और उनके खिलाफ कई बार टॉर्चर किए गए। उन्होंने बताया कि उन्हें डराने के लिए गुंडे भेजे गए, एक्सीडेंट की कोशिश की गई, और खाने-पीने की चीजों में कुछ मिलाने का प्रयास भी किया गया।

‘कठोर कानून बनना चाहिए’

तनुश्री ने कहा कि #MeToo मूवमेंट के बाद छोटे-मोटे अपराध करने वाले अब ज्यादा सतर्क हो गए हैं, लेकिन बड़े अपराधियों के लिए अब भी कानून को सख्त करना होगा। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों के लिए कठोर कानून बनना चाहिए ताकि उन्हें उनके अपराधों का अंजाम भुगतना पड़े।