सीएनएन सेंट्रल न्यूज़ एंड नेटवर्क–आईटीडीसी इंडिया ईप्रेस /आईटीडीसी न्यूज़ भोपाल:  टैग्ड, भारत की प्रमुख डिजिटल भर्ती फर्म, को एवरस्ट ग्रुप के प्रतिष्ठित आरपीओ पीक मैट्रिक्स® आकलन 2024 – एशिया पैसिफिक में स्टार प्रदर्शनकर्ता और प्रमुख दावेदार के रूप में नामित किया गया है। यह मान्यता टैग्ड की नवाचार, संचालन उत्कृष्टता, और वैश्विक स्तर पर उत्कृष्ट प्रतिभा समाधान प्रदान करने की क्षमता को दर्शाती है।

स्टार प्रदर्शनकर्ता के रूप में, टैग्ड ने प्रदर्शन सुधार में उत्कृष्टता दिखाई है, और इसे प्रमुख दावेदार के रूप में स्थानित करने से कंपनी की रणनीतिक वृद्धि और प्रतिभा क्षेत्र को पुनर्गठित करने में महत्वपूर्ण योगदान का पता चलता है। टैग्ड का तकनीकी-आधारित दृष्टिकोण और गहन उद्योग विशेषज्ञता ने व्यवसायों को प्रतिभा को आकर्षित, संलग्न, और प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने में मदद की है, जिससे यह फॉर्च्यून 500 कंपनियों और उभरते व्यवसायों के लिए एक विश्वसनीय साझेदार बन गया है।

इस उपलब्धि पर, देवाशीष शर्मा, टैग्ड के संस्थापक सदस्य और सीईओ, ने कहा, “एवरस्ट ग्रुप द्वारा यह मान्यता हमारे ग्राहकों की बदलती प्रतिभा अधिग्रहण आवश्यकताओं को पूरा करने पर हमारे निरंतर ध्यान का प्रमाण है। हम प्रत्येक भर्ती प्रबंधक को सफल बनाने के लिए यहां हैं, और हर एक पहल – चाहे वह हमारी तकनीक, डेटा, एआई में निवेश हो या हमारी ग्राहक केंद्रितता – यही सुनिश्चित करने के लिए है। हम इस उपलब्धि पर बेहद गर्व महसूस करते हैं और अपने सफर को जारी रखने के लिए उत्साहित हैं।”

“टैग्ड ने भारतीय आरपीओ बाजार में एक मजबूत स्थिति स्थापित की है, जिसमें विनिर्माण, हाई-टेक और टेलीकॉम, और दवाओं और जीवन विज्ञान जैसे उद्योगों के खरीदारों की सेवा करने का गहरा अनुभव है। इसकी अपनी तकनीकी स्टैक, डेटा लेयर, और उम्मीदवार समुदायों को बनाने में विवेकपूर्ण निवेश ने इसे बाजार में सफलता दिलाने में मदद की है,” कहते हैं अर्कादेव “अर्को” बसाक, पार्टनर, एवरस्ट ग्रुप। “ये कारक एवरस्ट ग्रुप के भर्ती प्रक्रिया आउटसोर्सिंग (आरपीओ) सेवाओं के पीक मैट्रिक्स® आकलन 2024 – एशिया पैसिफिक में इसे प्रमुख दावेदार और स्टार प्रदर्शनकर्ता के रूप में स्थानित करने में सहायक रहे हैं।